दिल्ली में प्रॉपर्टी डीलर को घर🏠 से बाहर घसीटकर मारी 🔫गोली - LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

 LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

खबरें जो सच बोले

Breaking

Friday 14 June 2019

दिल्ली में प्रॉपर्टी डीलर को घर🏠 से बाहर घसीटकर मारी 🔫गोली



राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के विकासपुरी इलाके में एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान अमित कोचर के रूप में हुई है. उनको उनके ही घर के बाहर गोली मारी गई. देश की राजधानी दिल्ली में बदमाश किस कदर बेखोफ है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पहले बदमाशों ने अमित कोचर को घर से बाहर घसीटकर निकाला और गाड़ी में बैठाया और फिर गोली मारकर हत्या कर दी.

बताया जा रहा है कि अमित कोचर अपनी पत्नी के साथ विकासपुरी में रहते थे. उनका पहले कई साल तक अपना बीपीओ था और अब मिट प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे. अमित कोचर की पत्नी एनसीआर में एक कॉल सेंटर में काम करती हैं. गुरुवार रात अमित करीब 11 बजे अपने 2 दोस्तों के साथ घर पर मौजूद थे. अमित कोचर और उनके दोस्तों ने ऑनलाइन खाना आर्डर किया, जिसके थोड़ी देर बाद घर की घंटी बजी.

अमित कोचर ने सोचा कि डिलीवरी बॉय खाना लेकर आया है और उन्होंने अपने घर का दरवाजा खोल दिया, तभी कुछ बदमाशों ने अमित को पकड़ लिया और घसीटकर घर से बाहर ले आए. इसके बाद बाहर खड़ी गाड़ी में बैठाया और गोली मार दी. जब अमित कोचर के दोस्तों को गोली चलने की आवाज सुनाई दी, तब वो घर से बाहर आए. इस दौरान बदमाश अमित कोचर पर बंदूक तानते हुए फरार हो गए.

इस वारदात को देखकर अमित के दोस्त दंग रह गए और उन्होंने फौरन अमित को डीडीयू अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने अमित को मृत घोषित कर दिया. अमित के परिजनों के मुताबिक अमित कोचर की किसी से कोई रंजिश नहीं थी. जब इस वारदात की जानकारी पुलिस को हुए, तो वह मौके पर पहुंच गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है.

No comments:

Post a Comment

Sports

Pages