हैदराबाद ने दर्ज की लगातार तीसरी ✌जीत, दिल्ली को 5 विकेट से 😲रौंदा - LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

 LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

खबरें जो सच बोले

Breaking

Friday 5 April 2019

हैदराबाद ने दर्ज की लगातार तीसरी ✌जीत, दिल्ली को 5 विकेट से 😲रौंदा



जॉनी वेयरस्टो (48) की शानदार बल्लेबाजी के दम पर हैदराबाद ने गुरुवार को इंडियन टी-20 लीग के 16वें मुकाबले में दिल्ली को 5 विकेट से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की। दिल्ली ने टॉस हराकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 29 रन बनाए। जवाब में हैदराबाद ने 9 गेंदें शेष रहते ही यह मैच 5 विकेट से अपने नाम कर लिया। वहीं, इस सीजन में दिल्ली की यह तीसरी हार है।

इस मैच में शानदार बल्लेबाजी के लिए सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने 28 गेंदों में 9 चौके और 1 छक्के की मदद से 48 रन की शानदार पारी खेली। दिल्ली के 129 रन के जवाब में हैदराबाद ने सधी शुरुआत की, लेकिन सातवें ओवर की पांचवीं गेंद पर मेहमान टीम हैदराबाद को जॉनी बेयरस्टो के रूप में पहला झटका लगा। राहुल तेवतिया ने उन्हें एलबीडब्ल्यू आउट किया।


बेयरस्टो ने 28 गेंदों में 9 चौके और एक छक्के की मदद से 48 रन की शानदार पारी खेली। इसके बाद 7.6 ओवर में दिल्ली ने डेविड वॉर्नर (10) के रूप में हैदराबाद को दूसरा झटका दिया। कागिसो रबाडा ने उन्हें क्रिस मॉरिस के हाथों कैच आउट कराकर डगआउट भेजा। 12.6 ओवर में हैदराबाद को मनीष पांडे (10) के रूप में तीसरा झटका लगा। तेज गेंदबाज इशआंत शर्मा ने उन्हें डीप स्क्वायर पर पृथ्वी शॉ के हाथों कैच आउट कराकर चलता किया। इसके बाद 15वं ओवर की तीसरी गेंद पर अक्षर पटेल ने विजय शंकर (16) को श्रेयस अय्यर के हाथों कैच आउट कराया।

16वें ओवर की पांचवीं गेंद पर दीपक हुड्डा के रूप में हैदराबाद को पांचवीं झटका लगा। लामीछाने ने उन्हें रबाडा के हाथों कैच आउट कराया। मोहम्मद नबी (17*) के साथ यूसुफ पठान 9 रन बनाकर नाबाद लौटे।

इससे पहले दिल्ली ने टॉस हराकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद के सामने 130 रन का लक्ष्य रखा था। दिल्ली की तरफ से सबसे ज्यादा रन कप्तान श्रेयस अय्यर ने 43 रन बनाए। इशांत शर्मा (0) और अक्षर पटेल (23) क्रीज से नाबाद लौटे। हैदराबाद की तरफ से भुवनेश्वर, नबी और सिद्धार्थ कौल ने दो-दो विकेट चटकाए। इसके अलावा राशिद खान और संदीप शर्मा के खाते में एक-एक विकेट आया।

No comments:

Post a Comment

Sports

Pages