Sridevi death anniversary: जाह्नवी कपूर ने मां श्रीदेवी की बरसी पर लिखा इमोशनल पोस्ट, यहां पढ़ें - LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

 LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

खबरें जो सच बोले

Breaking

Sunday 24 February 2019

Sridevi death anniversary: जाह्नवी कपूर ने मां श्रीदेवी की बरसी पर लिखा इमोशनल पोस्ट, यहां पढ़ें


बॉलीवुड की तमाम फिल्मों में अपनी अदाकारी से दर्शकों को अपना दीवाना बना चुकी अभिनेत्री श्रीदेवी ने पिछले साल हम सभी को अलविदा कह दिया. 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल में बाथटब में गिरने से एक्ट्रेस की मौत हो गई थी. ऐसे में आज श्रीदेवी की बरसी के दिन उनकी बेटी जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए अपनी मां को याद किया है. आप भी देखिए जाह्नवी की ये खास पोस्ट. View this post on Instagram My heart will always be heavy. But I’ll always be smiling because it has you in it. A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on Feb 23, 2019 at 7:29am PST जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर को साझा करते हुए लिखा '' मेरा दिल हमेशा बहुत भारी रहेगा लेकिन मैं हमेशा मुस्कुराती रहूंगी क्योंकि इसमें आप रहती हैं.'' जाह्नवी कपूर ने जो तस्वीर को साझा किया है, इस तस्वीर में जाह्नवी ने अपनी मां श्रीदेवी का हाथ पकड़ा हुआ है. जाह्नवी कपूर के अलावा भी कई सितारे श्रीदेवी को याद कर रहे हैं. 

जहां अजय देवगन ने खास इंटरव्यू के दौरान कहा '' मैंने कभी उनके साथ काम नहीं किया, लेकिन बचपन से ही उन्हें स्क्रीन पर देखा है और उनसे प्रभावित हुए बिना नहीं रह पाया. मेरी मुलाकात जब भी उनसे हुई और उनसे बात करने का मौका मिला तो मैं जानता हूं कि वह किस तरह का व्यक्तित्व रखती थीं और कितनी सुलझी हुई इंसान थीं'' [ यह भी पढ़ें : Super Dancer Chapter 3 : जितेंद्र और जया प्रदा के सामने कंटेस्टेंट्स ने किया शानदार डांस ] श्रीदेवी पिछले साल परिवार की एक शादी में शिरकत करने दुबई गई थीं, जहां बाथटब में कार्डिएक अरेस्ट की वजह से उनका निधन हो गया. श्रीदेवी के इस कदर चले जाने से देशभर में शोक की लहर फैल गई थी. श्रीदेवी ने बॉलीवुड में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था.


No comments:

Post a Comment

Sports

Pages