Shahrukh khan Fan Tweet: फैन का इमोशनल वीडियो देख शाहरुख खान ने लिखा भावुक कर देने वाला ट्वीट, पढ़े - LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

 LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

खबरें जो सच बोले

Breaking

Tuesday 26 February 2019

Shahrukh khan Fan Tweet: फैन का इमोशनल वीडियो देख शाहरुख खान ने लिखा भावुक कर देने वाला ट्वीट, पढ़े

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान महज बॉलीवुड के बादशाह नहीं है. दिल से भी बादशाह हैं. ये हम नहीं कह रहे हैं. इसका पता उनके ट्वीटस से लगाया जा सकता है. हाल ही में शाहरुख खान को एक फैन द्वारा एक वीडियो पोस्ट किया गया था. इस वीडियो में वह फैन शाहरुख से कहता है कि यह ट्वीटर पर मेरा पहला वीडियो है. अपने इस खास वीडियो में फैन ने बताया कि वह पिछले डेढ़ सौ दिनों से लगातार उन्हे मैसेज कर रहा है. इस वीडियो के जरिए वह शाहरुख से रिक्वेस्ट करते हैं कि शाहरुख उनके भाई से एक बार मिल लें. आप भी देखिए ये खास ट्वीट. 

Day 143 : @iamsrk Video message from Raju and family... #RajuMeetsShahrukh pic.twitter.com/yQeu6JldAp — Amrit (@amritkaran) 

February 25, 2019 इस वीडियो में किंग खान का पंजाबी फैन उन्हें अपने भाई जिसकी तबीयत ठीक नहीं है उनसे मिलने के लिए कहता है. जहां अब शाहरुख खान ने इस वीडियो का जवाब दिया है. शाहरुख खान के कई फैन्स इस वीडियो को देखकर भावुक हो गए हैं. ऐसे में शाहरुख ने लिखा '' “माफ करें, अमृत मैंने आपका वीडियो नहीं देखा है. कृपया मम्मीजी को मेरा सम्मान दें और मैं जल्द ही आपके भाई राजू से बात करूंगा. '' Sorry Amrit I hadn’t seen your video. Please give my regards to mummyji & I will figure out & speak to RAJU soon. https://t.co/hBQvmLqHgQ — Shah Rukh Khan (@iamsrk) February 26, 2019 [ यह भी पढ़ें: 

Mom China release: चाइना में इस दिन रिलीज होगी श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्म ‘मॉम’, पढ़ें ] शाहरुख खान बॉलीवुड के ऐसे अकेले एक्टर हैं. जो अपने फैन्स से जमकर बातें करते हैं. इस वजह से शाहरुख खान के फैन्स एक्टर को खूब पसंद भी करते हैं. ऐसे शाहरुख की फिल्मों की बात करें तो शाहरुख हाल ही में अपनी फिल्म ' जीरो' में नजर आए थे इस फिल्म में एक्टर ने बऊआ सिंह नाम के बौने का किरदार निभाया था. जहां इस फिल्म में उनके अभिनय की जमकर तारीफ तो हुई थी लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई. देखना होगा शाहरुख अब कब अपनी फिल्म में नजर आते हैं.

No comments:

Post a Comment

Sports

Pages