Mom China release: चाइना में इस दिन रिलीज होगी श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्म ‘मॉम’, पढ़ें - LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

 LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

खबरें जो सच बोले

Breaking

Tuesday 26 February 2019

Mom China release: चाइना में इस दिन रिलीज होगी श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्म ‘मॉम’, पढ़ें

               
               बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी को बॉलीवुड की पहली लेडी सुपरस्‍टार बुलाया जाता रहा है. लेकिन एक साल पहले 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल में बाथटब में गिरने से उनकी मौत हो गई थी. जहां हाल ही में श्रीदेवी की पहली बरसी पर चेन्नई में पूजा हुई जिसमें उनकी बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने हिस्सा लिया था. ऐसे में अब कपूर परिवार के लिए श्रीदेवी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. श्रीदेवी की आखिरी फिल्म ‘मॉम’ अब इंटरनेशनल मार्केट में भी रिलीज होने जा रही है.

#Xclusiv: Sridevi’s final major film #Mom will release in #China on 22 March 2019... Zee Studios International release... Poster for local audience: pic.twitter.com/mgJQitTohq — taran adarsh (@taran_adarsh)

February 26, 2019 मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिवंगत एक्‍ट्रेस श्रीदेवी की फिल्‍म ‘मॉम’ 22 मार्च 2019 को चीन में रिलीज होने वाली है. भारत में फिल्म को बहुत पसंद किया गया था. जहां फिल्म ने भारत में कुल 36 करोड़ का कारोबार किया था. ऐसे में मना जा रहा है कि फिल्म को चीन में अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी और फिल्म कमाल की कमाई भी करेगी. [ यह भी पढ़ें:  Sridevi death anniversary: चेन्नई में जाह्नवी-खुशी ने मिलकर की मां श्रीदेवी के लिए पूजा, तस्वीरें आईं सामने ] आपको बता दें, ‘मॉम’ श्रीदेवी की 300वीं फिल्म थी और उनके निधन के पहले रिलीज होने वाली आखिरी फिल्म भी यही है. इस फिल्म में श्रीदेवी के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दकी, अक्षय खन्‍ना, नजर आए थे.

No comments:

Post a Comment

Sports

Pages