इमरान खान को PM मोदी का चैलेंज- पठान के बच्चे और बात के सच्चे हो तो साबित करो - LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

 LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

खबरें जो सच बोले

Breaking

Saturday 23 February 2019

इमरान खान को PM मोदी का चैलेंज- पठान के बच्चे और बात के सच्चे हो तो साबित करो



नई दिल्ली। पुलवामा आतंकी हमले के बाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पाकिस्तान पर हमला जारी है. टोंक में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को लेकर बड़ा बयान दिया. प्रधानमंत्री मोदी ने पाक पीएम पर सीधा हमला करते हुए कहा कि अगर पठान के बच्चे और बात के सच्चे हो तो साबित करो. उन्होंने कहा कि आतंकवाद से मुकाबला करना है तो कोई गलती न करें. कश्मीरी भी आतंकवाद से लड़ रहा है. पाकिस्तान में नई सरकार बनी तो मैंने नए प्रधानमंत्री को बधाई दी, मैंने उनसे कहा था कि आप राजनीति में आए हो आओ भारत-पाकिस्तान मिल कर गरीबी, अशिक्षा के खिलाफ लड़ें. उन्होंने मुझे बताया था कि मैं पठान का बच्चा हूं, सच्चा बोलता हूं, सच्चा करता हूं. आज पाकिस्तान के पीएम के शब्दों को कसौटी पर कसने की जरूरत है.

'पुलवामा के हमलावरों से पूरा हिसाब होगा'

पुलवामा में 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि हमलावरों से पूरा हिसाब होगा. उन्होंने कहा कि मुझे वीर जवानों पर गर्व है जिन्होंने हमले के बड़े गुनहगार को हमले के 100 घंटे के बाद ही वहां पहुंचा दिया जहां उनकी जगह थी. लेकिन आप भरोसा रखिए, इस बार सबका हिसाब होगा और हिसाब पूरा होगा।

शहीदों को दी श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री मोदी ने इस दौरान पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को भी याद किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि टोंक और सवाईमाधोपुर की धरती से पुलवामा के वीर जवानों को नमन करता हूं. मैं इन वीर सपूतों को जन्म देने वाली माताओं को फिर से अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं. आप सभी ने राष्ट्र रक्षा के लिए बहुत बड़ा त्याग किया है. उन्होंने कहा कि आपकी वजह से ही भारत आज सीना तानकर विश्व पटल पर खड़ा है. संपूर्ण देश आपके साथ है ही, आज पूरा विश्व ही आपके साथ है।

No comments:

Post a Comment

Sports

Pages