अमृता सिंह से अपने रिश्ते को लेकर करीना ने किया ऐसा खुलासा - LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

 LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

खबरें जो सच बोले

Breaking

Monday 25 February 2019

अमृता सिंह से अपने रिश्ते को लेकर करीना ने किया ऐसा खुलासा

हाल ही में करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा, करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 6’ में पहुंची थीं. इस दौरान दोनों ने अपनी जिंदगी के कई राज खोले. करीना ने सारा और कार्तिक के रिश्ते और उनकी आने वाली फिल्म पर बात की. साथ ही मलाइका और अर्जुन के रिश्ते पर भी कई सारी बातें बताईं. लेकिन वो यहीं नहीं ठहरीं. उन्होंने सैफ और अमृता की शादी को लेकर भी खुलासे किए. करीना करती हैं अमृता की इज्जत करीना से करण ने अमृता सिंह के साथ रिश्ते को लेकर सवाल किया कि आप दोनों के रिश्ते कैसे हैं? जिसके जवाब में करीना ने कहा कि, ‘सैफ अली खान से शादी करने के बाद मैं अभी तक कभी भी अमृता सिंह से नहीं मिली हूं. लेकिन मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं. फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के दौरान मेरी उनसे मुलाकात हुई थी. उस दौरान अमृता सिंह, सारा को मुझसे मिलवाने लाई थीं.’ About proposals and palaces. #KoffeeWithKaran #KoffeeWithPriyanka #KoffeeWithKareena pic.twitter.com/rU2CcPtK2X — Star World (@StarWorldIndia) February 24, 2019 करीना की फैन थीं सारा करीना ने आगे कहा कि, ‘दरअसल, सारा मेरी फैन थी. इसके चलते हम दोनों की मुलाकात उस दौरान हुई. मेरे पति सैफ अली खान के दोनों बच्चों की परवरिश अमृता सिंह ने की है. इसका पूरा क्रेडिट उन्हें ही जाता है.’

No comments:

Post a Comment

Sports

Pages