एयर स्ट्राइक पर बोली ✈वायुसेना, जिन ठिकानों को बनाया 👀निशाना, उन्हें पूरी तकर किया💥 ध्वस्त📹 - LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

 LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

खबरें जो सच बोले

Breaking

Thursday 28 February 2019

एयर स्ट्राइक पर बोली ✈वायुसेना, जिन ठिकानों को बनाया 👀निशाना, उन्हें पूरी तकर किया💥 ध्वस्त📹


भारत-पाकिस्तान के मध्य तनाव के बीच शुक्रवार को तीनों सेनाओं की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई। इस दौरान एयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की संख्या के सवाल पर वायु सेना के एयर वाइस मार्शल आर जी के कपूर ने कहा कि आतंकवादियों की कोई निश्चित संख्या बताना तो जल्दीबाजी होगी, लेकिन हमने जिन आतंकवादी ठिकानों को निशाना बनाया उन्हें पूरी तरह ध्वस्त कर दिया।

यहां देखें वीडियो-📹http://v.duta.us/uE7m4QAA


यहां देखें टि्वट-http://v.duta.us/qwNe2wAA

वायु सेना के एयर वाइस मार्शल आर जी के कपूर ने कहा कि बुधवार को हुई घटना के बारे में पाकिस्तान की तरफ से लगातार झूठ बोला गया।हमारे पास इस बात के पुख्ता सबूत है रि पाकिस्तान के एक एफ-16 लड़ाकू विमान को मिग 21 बाइसन ने मार गिराया था। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के पास सिर्फ एफ-16 लड़ाकू विमान हैं। हर विमान का इलेक्ट्रानिक सिग्नेचर होता है जिसके जरिए हम रियल टाइम में किसी भी विमान की वास्तविक लोकेशन को जान सकते हैं।

यहां देखें टि्वट-http://v.duta.us/aUIQjAAA

इंडियन आर्मी की तरफ से मेजर जनरल सुरेंद्र सिंह महल ने कहा कि पाकिस्तान की तरफ से भीमबर, सुंदरबनी में 25 फरवरी का लगातार सीमापार का उल्लंघन किया गया। पाकिस्तान की तरफ से अकारण लगातार गोलीबारी की गई। पाकिस्तान की तरफ से इस कायराना हरकत का जवाब दिया गया। जहां तक पाकिस्तान का मुकाबला करने का सवाल है कि भारतीय फौज किसी भी हालात का सामना करने के लिए तैयार है।

यहां देखें टि्वट-http://v.duta.us/HAhJ7wAA

इंडियन नेवी की तरफ से एडमिरल डी एस गुजराल ने कहा कि भारतीय नौसेना किसी भी हालात का सामना करने के लिए तैयार है। हम जमीन पर, जल पर और जल के अंदर किसी भी हालात का सामना करने के लिए तैयार हैं। भारतीय फौज के तीनों विंग एक साथ हैं।

No comments:

Post a Comment

Sports

Pages