प्रियंका की तरह हॉलीवुड नहीं जाना चाहतीं करीना कपूर खान, इंटरव्यू में किया खुलासा - LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

 LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

खबरें जो सच बोले

Breaking

Sunday 24 February 2019

प्रियंका की तरह हॉलीवुड नहीं जाना चाहतीं करीना कपूर खान, इंटरव्यू में किया खुलासा

करीना कपूर खान इन दिनों एक बार फिर से चर्चा में हैं. करीना ने प्रियंका को दुनिया की सबसे लोकप्रिय हस्तियों में बताया है. उनका कहना है कि वो प्रियंका चोपड़ा जितनी महत्वाकांक्षी नहीं है. हाल ही में करीना स्टार वर्ल्ड के टॉक शो ‘कॉफी विद करण 6’ के फाइनल एपिसोड में करीना चोपड़ा और करीना कपूर खान मेहमान थीं. हॉलीवुड नहीं जाना चाहतीं करीना इस शो में करीना ने एक बयान दिया जिसके मुताबिक वो प्रियंका की तरह हॉलीवुड नहीं जाना चाहती हैं. करीना ने कहा कि, ‘मैं नहीं जा सकती, मैंने ये हमेशा कहा है. मैं कहीं न कहीं अपनी जड़ों से गहराई से जुड़ी हूं, मेरा परिवार, मेरा प्यार, सबकुछ तो यहां है और बेशक मेरा बेटा भी. मुझे लगता है कि प्रियंका ने शानदार काम किया है. ये प्रियंका का नया निडर संस्करण है, जिसे मैंने देखा है, मैं वास्तव में उन्हें श्रेय दूंगी क्योंकि मुझे नहीं लगता कि मैं उनके जितनी महत्वाकांक्षी और दृढ़ निश्चयी हूं.’ ‘गुड न्यूज’ में आएंगी करीना नजर बता दें कि, करीना कपूर खान जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की शूटिंग करीना ने हाल ही में शुरू कर दी है. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी नजर आएंगे.

No comments:

Post a Comment

Sports

Pages