पीएम मोदी 🗣बोले- देश🇮🇳 सुरक्षित हाथों में, झुकने नहीं✊ दूंगा 📹 - LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

 LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

खबरें जो सच बोले

Breaking

Tuesday 26 February 2019

पीएम मोदी 🗣बोले- देश🇮🇳 सुरक्षित हाथों में, झुकने नहीं✊ दूंगा 📹



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के चुरू में जनता को संबोधित करतेे हुए कहा कि 'आज आपका मिजाज कुछ और लग रहा है। आपकी ये भावनाएं और उत्‍साह मैं भली-भांति समझ रहा हूं। आज चुरू की धरती से मैं देशवासियों को विश्‍वास दिलाता हूं कि देश सुरक्षित हाथों में है। चुरू की धरती से मैं देशवासियों को एक बार फिर 2014 के संकल्‍पों को दोहराता हूं कि सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं मिटने दूंगा। मैं देश नहीं झुकने दूंगा।



पीएम मोदी ने आगे कहा किआपके इस प्रधान सेवक ने शहीदों के परिवारों से पूर्व सैनिकों से ओआरओपी को लागू करने का भी वादा किया था'। पीएम मोदी ने आगे कहा कि 'हमारे लिए खुद से बड़ा दल और दल से भी बड़ा देश है'। प्रधानमंत्री ने कहा कि 'हम जय जवान, जय किसान और जय विज्ञान के साथ आगे बढ़ रहे हैं'।



पीएम ने कहा कि 'राजस्‍थान की सरकार ने केंद्र को अब तक किसानों की लिस्‍ट नहीं सौंपी है, जबकि एक करोड़ से अधिक किसानों को मदद की पहली किस्‍त मिल गई है'। पीएम ने जनता को भरोसा दिलाया कि उनके हक का पैसा उन्‍हें जरूर मिलेगा।

सीमा पार छुपे जैश ए मोहम्मद के आतंकियों पर भारतीय सेना ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना सेना ने जैश के आतंकियों के ठिकानों पर बीती रात फाइटर जेट से हमले किए. इसके बाद पीएम मोदी ने राजस्थान के चुरु में मंगलवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए एक कविता सुनाई. उन्होंने कहा 'सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं मिटने दूंगा. मैं देश नहीं रुकने दूंगा, मैं देश नहीं झुकने दूंगा. मेरा वचन है भारत मां को तेरा शीष नहीं झुकने दूंगा. सौगंध मुझे इस मिट्टी की मैं देश नहीं मिटने दूंगा.' बीजेपी ने 2014 में अपने प्रचार अभियान में भी इस एंथम का इस्तेमाल किया था. इसे बीजेपी ने 25 मार्च 2014 को यूट्यूब पर अपने ऑफिशियल अकाउंट पर अपलोड किया था. इस एंथम को एक महीने में 3.03 लाख से ज्यादा लोगों ने सुना था. इस गाने को प्रसून जोशी ने लिखा था और सुखविंदर सिंह ने गाया था. इस गाने की शुरुआत में कुछ लाइनें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी थीं.

No comments:

Post a Comment

Sports

Pages