Affair : सृष्टि रोड के लिए रोहित सुचांती ने इश्क का किया इजहार - LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

 LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

खबरें जो सच बोले

Breaking

Monday 25 February 2019

Affair : सृष्टि रोड के लिए रोहित सुचांती ने इश्क का किया इजहार

कलर्स के रियलिटी शो ब‍िग बॉस 12 की एक्स कंटेस्टेंट सृष्टि रोड और उनके बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव के ब्रेकअप की खबरों ने पिछले दिनों सुर्खियां बना दी थी. दोनों के ब्रेकअप के पीछे वजह रोह‍ित सुचांती को माना जा रहा है. मनीष ने खुद एक इंटरव्यू में ब्रेकअप की खबर की पुष्टि की थी. लेकिन जब भी सृष्टि और रोह‍ित से उनके अफेयर की न्यूज जब भी सवाल किया गया तो दोनों ही इंकार करते नजर आए. वहीं हाल ही में बॉम्बे टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में रोहित ने अपने दिल का हाल खुलकर बयान कर दिया.रोहित ने इस इंटरव्यू में पहली बार ये खुलासा किया कि वो सृष्टि को पसंद करते हैं और बिग बॉस के दौरान उन्होंने कई बार उन्हें हिंट भी दिया इसी के साथ रोहित ने ये भी कहा है कि उन्हें लगता है कि अब सही समय आ चुका है जब वह अपने दिल की बात सृष्टि से साफ साफ कहना चाहते हैं. रोहित ने आगे कहा कि, 'मैं सृष्टि को काफी पसंद करता हूं. अक्सर लोग मुझसे पूछते हैं कि तुम खुद से 5 साल बड़ी लड़की को क्यों डेट कर रहे हो तो मेरा जवाब होता है कि उम्र मेरे लिए मायने नहीं रखती.मुझको उसकी मुस्कुराहट बहुत पसंद है. मुझको पता है कि वो मेरा घर आराम से संभाल लेगी. मुझको बाकी किसी चीज का डर नहीं है. अब समय आ गया है कि मैं अपने दिल की बात सबके सामने खुल कर करूं.' View this post on Instagram A post shared by Rohit Suchanti

No comments:

Post a Comment

Sports

Pages