केएफसी जल्द लेकर आएगा 'वेजिटेरियन चिकेन' - LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

 LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

खबरें जो सच बोले

Breaking

Monday 11 June 2018

केएफसी जल्द लेकर आएगा 'वेजिटेरियन चिकेन'



केएफसी अब अपने ग्राहकों के लिए वेज फ्राइड चिकन लाने की योजना बना रहा है
अगर आप शाकाहारी हैं और केफएसी जाना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. केएफसी अब अपने ग्राहकों के लिए वेज फ्राइड चिकन लाने की योजना बना रहा है. न्यूयॉर्क टाइम्स के मुताबिक फिंगर लिकिन और चिकन के लिए प्रसिद्ध केएफसी अब अपने ब्रिटेन के किचन में शाकाहारी मेन्यू भी रखेगा. 2019 तक इसे बाजार में लाने की संभावना जताई जा रही है.
केंचुकी फ्राइड चिकन के शेफ वेज डिश के लिए रेसपी तैयार कर रहे हैं. कंपनी के प्रवक्ता ने बताया कि यह हमारा टॉप सीक्रेट है, हम कई तरह के टेस्ट कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो कंपनी 2019 तक बाजार में वेज का विकल्प लेकर आएगी.
वेजिटरियन को अट्रैक्ट करने की कोशिश
इससे शाकाहारी लोग भी केएफसी की तरफ अट्रैक्ट होंगे. रिपोर्टस के मुताबिक केएफसी लगातार अपने खाने में कैलोरी कम कर रही है, वेज का विकल्प लाना भी कैलोरी को कम करने का हिस्सा हो सकता है. खबर यह भी है कि केएफसी मीट की जगह कोई वेज खाना लाने की योजना बना रही है.
इसमें तोफू और सोया से बनी चीजें शामिल हो सकती हैं. इससे पहले मैकडोनल्ड भी अपने रेस्टोरेंट में सोये से बना मैकवेगन बर्गर लेकर आया था जिसे सबसे पहले स्वीडन और फिनलैंड में ग्राहकों के सामने पेश किया गया था.

No comments:

Post a Comment

Sports

Pages