झारखंड पुलिस ने खोद डाली बिहार की जमीन, लूट के 32 लाख रुपये और 3 किलो सोना - LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

 LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

खबरें जो सच बोले

Breaking

Sunday 22 April 2018

झारखंड पुलिस ने खोद डाली बिहार की जमीन, लूट के 32 लाख रुपये और 3 किलो सोना


कोडरमा लूटकांड : झारखंड पुलिस ने खोद डाली बिहार की जमीन, लूट के 32 लाख रुपये और 3 किलो सोना बरामद

कोडरमा : फुलवारीशरीफ के स्वर्णाभूषण व्यापारी राजेश कुमार से 1.32 करोड़ रुपये नकदी और साढ़े चार किलो सोना की लूट के मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. लूट का माल भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. नालंदा जिले में बदमाश ने नकदी और सोना को जमीन में गाड़ दिया था. शनिवार को कोडरमा पुलिस ने बिहार के नालंदा जिले में इस ऑपरेशन को अंजाम दिया और जमीन में गाड़कर रखी गयी नकदी और सोना बरामद करलिया. कोडरमा की एसपी शिवानी तिवारी रविवार को इस संबंध में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकती हैं.
.
कोडरमा थाना क्षेत्र में 14 अप्रैल की रात सड़क लुटेरों ने पटना के फुलवारीशरीफ के स्वर्ण व्यवसायी से 1.32 करोड़ रुपये नकद व साढ़े चार किलो सोना लूट लिया था. व्यवसायी की लग्जरी कार और एक चालक को भी बदमाशों ने अगवा कर लिया था. जानकारी के मुताबिक, झारखंड पुलिस ने नगरनौसा पुलिस के सहयोग से मोनियमपुर समेत अन्य गांवों में छापेमारी कर लुटेरा गिरोह के सरगना को गिरफ्तार कर 32 लाख रुपये व करीब तीन किलोग्राम सोना बरामद कर लिया है.

No comments:

Post a Comment

Sports

Pages