रांची : मुसलिम महिला को योग सिखाने की वजह से मिल रही थी धमकी, सीएम ने लिया संज्ञान - LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

 LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

खबरें जो सच बोले

Breaking

Tuesday 7 November 2017

रांची : मुसलिम महिला को योग सिखाने की वजह से मिल रही थी धमकी, सीएम ने लिया संज्ञान



.
रांची : योग सिखाने की वजह से एक मुसलिम महिला को लगातार धमकी का मामला उजागर हुआ है. ंमामला रांची के डोरंडा इलाके का है. राफिया नाज नाम की महिला लोगों को योग सीखाती हैं. उन्हें लगातार धमकी मिल रही थी. मामले को लेकर मुख्यमंत्री ने संज्ञान लिया है और मुख्यमंत्री के आदेश पर वरीय पुलिस अधीक्षक राँची ने दो पुलिस कर्मी गार्ड के रूप में मुहैया कराया है. उधर डोरंडा स्थित आवास आज तीन थानों के थानेदार उनसे मिलने पहुंचे.

राफिया नाज समाजसेवी एवं योग शिक्षिका हैं. इन्हें योग प्रभा उपाधि, पतजंलि नेशनल योगा प्रमोटर अवार्ड समेत कई अवार्ड एवं सम्मान मिल चुका है. बताया जा रहा है कि महज चार साल की उम्र से ही उनकी रूचि योग की ओर बढ़ी.राफिया के मुताबिक योग का मतलब जोड़ना होता है. योगगुरू रामदेव के साथ भी उन्होंने योग का प्रदर्शन किया है. राफिया कराची के वरिष्ठ योगगुरू सलीम के साथ मिलकर भारत और पाकिस्तान में नौजवानों के बीच योग की प्रतियोगिता आयोजन करना चाहती थीं. पिछले कई दिनों से उन्हें लगातार कट्टरपंथियों के धमकी का सामना करना पड़ रहा था.

No comments:

Post a Comment

Sports

Pages