एकता के वेब सीरीज ‘कहने को हमसफर हैं 2’ के लिए मोना सिंह बनी सिंगर, इमोशनल गीत गाया - LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

 LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

खबरें जो सच बोले

Breaking

Sunday 17 March 2019

एकता के वेब सीरीज ‘कहने को हमसफर हैं 2’ के लिए मोना सिंह बनी सिंगर, इमोशनल गीत गाया

क्या कुछ ऐसा भी है, जो मोना सिंह नहीं कर सकतीं? यह प्रतिभावान अदाकारा वर्षों से दर्शकों को अपने अभिनय से मंत्रमुग्ध कर रही है और अब उन्होंने एक सुरीला गीत भी गाया है. गीत के बोल हैं ‘तेरियां गल्लां’, जो ऑल्ट बालाजी के ‘कहने को हमसफर हैं’ सीजन 2 में नया संकलन बन गया है और यह गाना टाइटल नंबर ‘तुम हो पास’ के बाद आया है. परवेश सिंह और गो लाइव द्वारा कम्पोज्ड तथा प्रीति अनेजा द्वारा लिखा गया यह पंजाबी गीत इस शो का नया संकलन बन गया है, जिसने दर्शकों को लुभाना जारी रखा है. इस गीत के बारे में मोना सिंह ने कहा, ‘‘मैंने हमेशा पार्टियों में गाया है, क्योंकि मुझे गाने में मजा आता है. मेरे पिता ने हमेशा गाने के लिये मेरा उत्साह बढ़ाया, लेकिन मैंने इसे कभी गंभीरता से नहीं लिया. मैंने गायन का प्रशिक्षण नहीं लिया है, लेकिन कभी-कभी मैंने एकता की पार्टियों में भी गाया है. उन्होंने ही मुझे हमारी वेब सीरीज में एक गीत गाने की सलाह दी। इस तरह ‘तेरियां गल्लां’ बना. मैं बहुत नर्वस थी, क्योंकि इससे पहले मैंने किसी रिकॉर्डिंग स्टूडियो में पेशेवर रूप से गाना नहीं गाया था, लेकिन वहाँ की टीम बहुत अच्छी थी. हमने कुछ देर रिहर्सल की और सबने सोचा कि मुझे रिकॉर्ड करने में 4-5 घंटे लगेंगे, लेकिन मैंने 1 घंटे में ही काम कर दिया. हमें जो प्रतिसाद मिल रहा है, उससे मैं बहुत खुश हूँ और भविष्य में भी कई गीत गाने की उम्मीद करती हूं।’’ यह गीत वाकई में एक परफेक्ट मेलोडी है, जिसकी मांग ‘कहने को हमसफर हैं 2’ के दर्शक कर रहे थे. ‘तेरियां गल्लां’ दर्शकों के साथ जुड़ाव बनाने के लिए बिल्कुल सही राह पर है। ये रहा गाने का यूट्यूब लिंकः https://youtu.be/-HUAd3Ck0X4

https://ift.tt/eA8V8J Latest News अभी अभी Firstpost Hindi

No comments:

Post a Comment

Sports

Pages