Surgical Strike 2: भारत ने ऐसे किया PAK के आतंकी ठिकानों को तबाह, देखें वीडियो - LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

 LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

खबरें जो सच बोले

Breaking

Tuesday 26 February 2019

Surgical Strike 2: भारत ने ऐसे किया PAK के आतंकी ठिकानों को तबाह, देखें वीडियो

पुलवामा हमले के 12 दिन बाद भारत की तरफ से बड़ी कार्रवाई की गई है. भारतीय वायुसेना ने सीमा पार छुपे जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों के ठिकानों पर हमले किए हैं. ये हमले वायुसेना के 12 मिराज-2000 लड़ाकू विमानों की मदद से किए गए. जानकारी के मुताबिक  पाकिस्तान के बालाकोट में एयरफोर्स के 12 मिराज-2000 लड़ाकू विमानों की मदद से आंतकी ठिकानों को बर्बाद किया. सूत्रों ने बालाकोट में बड़े धमाके सुनाई देने का भी दावा किया है.सूत्रों के मुताबिक, 26 फरवरी की रात करीब 3:30 बजे वायुसेना के 12 मिराज-2000 लड़ाकू विमानों ने आतंकियों के बेस कैंप पर हमला किया और उसे पूरी तरह तबाह कर दिया. 

 इस हमले से जुड़ी एक वीडियो फुटेज भी सामने आई है जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे मिराज लड़ाकू विमान से आतंकियों के ठिकानों पर बम फेंके जा रहे हैं.  आप भी देखें वीडियो- न्यूज 18 के मुताबिक भारतीय वायुसेना के विमानों ने नियंत्रण रेखा पार करके आतंकी कैंपों पर करीब 1 हजार किलो के बम बरसाए हैं. बताया जा रहा है कि इस हमले में करीब 200 से 300 आतंकियों के मारे जाने की संभावना है. 

Video made by locals in Fort Abbas border area near Bahawalpur purport to show flights by Pak Air Force jet fighters in response to reports of flights by Indian jets pic.twitter.com/ix3QZLQnOs — Khalid khi (@khalid_pk) 

February 25, 2019 सूत्रों ने बताया है कि 26 फरवरी की रात करीब साढ़े तीन बजे वायुसेना के 12 मिराज-2000 लड़ाकू विमानों ने आतंकियों के बेस कैंप पर हमला किया और उसे पूरी तरह तबाह कर दिया. इसके पहले पाकिस्‍तानी सेना ने आरोप लगाया गया था कि भारतीय वायुसेना ने नियंत्रण रेखा का उल्‍लंघन किया है. पाकिस्‍तानी सेना के प्रवक्‍ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्वीट किया कि 'भारतीय वायु सेना के विमानों ने नियंत्रण रेखा का उल्लंघन करते हुए मुजफ्फराबाद सेक्‍टर में घुस आए. पाकिस्तान वायु सेना ने तुरंत कार्रवाई की. भारतीय विमान वापस चले गए.' यह जगह पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) में पड़ता है.

No comments:

Post a Comment

Sports

Pages