लोकसभा चुनाव से पहले नीतीश को झटका, कांग्रेस का 'हाथ' थामेंगे JDU MLC - LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

 LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

खबरें जो सच बोले

Breaking

Saturday 2 February 2019

लोकसभा चुनाव से पहले नीतीश को झटका, कांग्रेस का 'हाथ' थामेंगे JDU MLC

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को झटका लगा है. बिहार विधान परिषद के सदस्य और पूर्व जनता दल युनाइटेड (JDU) विधायक ऋषि मिश्रा ने पार्टी से किनारा कर लिया है. पार्टी छोड़ने के बाद ऋषि मिश्रा ने कांग्रेस का हाथ थामने की बात कही. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार उन्होंने कहा कि मेरे लिए जेडीयू में काम करना बहुत मुश्किल हो गया था. मैंने पिछला चुनाव बीजेपी के खिलाफ लड़ा था, अब मैं अपने मतदाताओं को क्या जवाब दूंगा? मुझे नीतीश जी से कोई शिकायत नहीं है, मगर मैं बीजेपी के साथ रहकर काम नहीं कर सकता. मैं शनिवार को कांग्रेस जॉइन करूंगा. Rishi Mishra, JDU MLC and ex-MLA: Was getting very difficult to work in JDU.Last election I fought against BJP, people of my constituency voted aganist BJP. So now how will I answer my voters? I don't have issues with Nitish ji but can't work with BJP. Will join Congress today pic.twitter.com/sIE65wv6Bd — ANI (@ANI) February 2, 2019 रविवार को पटना के गांधी मैदान में कांग्रेस की रैली होनी है. इससे पहले ऋषि मिश्रा के जेडीयू छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने को पार्टी अपनी कामयाबी के रूप में देख रही है. बता दें कि बिहार में वर्तमान में जनता दल युनाइटेड और बीजेपी की गठबंधन सरकार है. नवंबर 2015 में हुए विधानसभा चुनाव दोनों पार्टियों ने अलग-अलग लड़ा था. नतीजों के बाद महागठबंधन (आरजेडी, जेडीयू और कांग्रेस) की सरकार बनी थी. लेकिन 19 महीने बाद साझा सरकार चलाने के बाद नीतीश कुमार ने इस्तीफा सौंप दिया था. इसके बाद बीजेपी ने नीतीश की पार्टी को अपना समर्थन दिया था और दोनों की सरकार बनी थी.

No comments:

Post a Comment

Sports

Pages