Buzz: विराट कोहली की ईमानदारी के बारे में अनुष्का शर्मा ने बताई ये खास बात, पढ़ें - LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

 LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

खबरें जो सच बोले

Breaking

Friday 1 February 2019

Buzz: विराट कोहली की ईमानदारी के बारे में अनुष्का शर्मा ने बताई ये खास बात, पढ़ें

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने पति भारतीय क्रि‍केट टीम के कप्‍तान विराट कोहली के साथ छुट्टियां मना रही हैं. विराट को न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही सीरीज से तीन मैचों के बाद अब आराम दिया गया है. जिसके चलते वो अनुष्का के साथ घूमने निकल गए हैं. आपको बता दें, ये जोड़ी एक ऐसी जोड़ी है जो हर कदम पर एक दूसरे का साथ देते नजर आती है. भले वो अनुष्का का सिनेमा हो या फिर को विराट का खेल का मैदान क्यों न हो. View this post on Instagram Away we go #travelswithher A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on Jan 28, 2019 at 2:19pm PST हाल ही में अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को लेकर एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया कि ''विराट एक ईमानदार शख्स हैं. मुझे उनकी ये आदत बहुत पसंद है. मैं खुद भी ईमानदार हूं इसलिए मुझे ईमानदार लोग पसंद आते हैं. मैं बहुत लकी हूं कि मुझे विराट मिले. वो मुझे अच्छे से समझते हैं. हम हमेशा एक दूसरे को सपोर्ट करते हैं. विराट एक ऐसे इंसान हैं जो हमेशा खुद को बेहतर करने की कोशिश करते हैं. ना केवल क्रिकेट के ग्राउंड में बल्कि पर्सनल लाइफ में भी.'' वाकई इस जोड़ी का रिश्ता बहुत खूबसूरत है . [ यह भी पढ़ें: Dinner Date Pics: डिनर डेट पर दीपिका ने सरेआम रणवीर को किया किस, देखिए खास तस्वीरें ] विराट कोहली, अनुष्का शर्मा की हर फिल्म को प्रमोट करते हैं. वहीं अनुष्का भी विराट का हर मैच देखने आती हैं और उनका हौसला बढ़ाते हुए नजर आती हैं. अनुष्का और विराट इन दिनों एक साथ खूबसूरत समय बिता रहे हैं.

No comments:

Post a Comment

Sports

Pages