विधायक ने करायी "मेयर" की उपेक्षा, भोलु पासवान के लोगो मे आक्रोष !! - LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

 LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

खबरें जो सच बोले

Breaking

Saturday 23 February 2019

विधायक ने करायी "मेयर" की उपेक्षा, भोलु पासवान के लोगो मे आक्रोष !!

बोकारो: आज पुरे बोकारो ने जाना ... कि राजनिति मे कुछ भी हो सकता है जब जिसको मौका मिलेगा अपने विरोधी को अपने दमभर निचा दिखाने मे कोई कोर कसर नही छोड़ेगा !!???!!

आज इसका जिता जागता प्रमाण तब मिला जब बोकारो के एक पेट्रोल पम्प पर इंडीयन ऑयल द्वारा यहाँ आयोजित समारोह मे धनबाद लोकसभा के सांसद बतौर मुख्य अतिथि और विधायक को विशिष्ठ अतिथि के रूप मे बुलाया गया था जबकी कम्पनी ने बोकारो ( चास ) के मेयर भोलु पासवान को भी विशिष्ठ अतिथि के रूप मे आमंत्रित किया था किन्तु विधायक के इशारे पर आयोजको ने मेयर की अनदेखी की और पुरे कार्यक्रम के दौरान मेयर को आम लोगो के साथ दर्शक दिर्घा मे बैठाया गया जबकि प्रोटोकॉल के हिसाब से उन्हे भी मंच पर बुलाना चाहिये था !! 
जो नही हुआ .... जिससे वहाँ उपस्थित जनता और भोलु पासवान के समर्थको मे भारी रोष देखा गया और खुद श्री पासवान भी मन ही मन कुंठित दिखे ...
इतना ही नहीं रिफिलिंग प्वाइन्ट के उद्दघाटन मे भी उनकी अनदेखी की गयी सांसद/ विधायक ने फोटो सेसन कराया औ मेयर आम लोगो की भांति भिड़ मे खड़े दिखे !! 
जबकी एक अखबार के प्रेस छायाकार ने मामले को भापते हुए सांसद को जबरन साईड मे लेजाकर मेयर के साथ फोटो खिची ।
आज की इस घटना से साफ हो गया कि विधायक मेयर को अपने प्रतिद्वन्दी के रूम मे देखते हैं और वे अपने रहते मेयर को आगे बढ़ने नही देना चाहते ।
यहाँ देखना दिलचस्प होगा कि मेयर आज की बेइज्जत्ती का क्या और कब जवाब देते हैं !!
विधायक ने आज एक साधे हुए नेता की तरह काम किया है क्योंकी जब कोई इस पर सवाल करेगा तो उनका जवाब होगा कि " कार्यक्रम इंडियन ऑयल कम्पनी का था, अतः उनका कोई रोल नही था " ।
बोकारो मे पहला CNG  रिफिलिंग प्वाइन्ट खुलने का सारा श्रेय स्वयं व सांसद को दिया ।
यहाँ हम बताते चले की बोकारो में CNG गैस का झारखण्ड का पहला रिफिलिंग प्वाइन्ट का आज क्षेत्र के सांसद पीएन सिंह ने उद्दघाटन कर जनता को समर्पित किया ।
इसी के खातिर इंडियन ऑयल ने यहाँ भव्य आयोजन कर बोकारो के संभ्रांत लोगो को भारी संख्या मे आमंत्रित किया था ।
मंच पर बैठे सांसद और विधायक से भाजपा के एक नेता द्वारा  सार्वजनिक तौर पर आग्रह करने पर भी देश के शहिदो को नही दी गयी श्रद्धांजली .... उसके बातो की भी अनदेखी की गयी ... आखिर क्यों ???

No comments:

Post a Comment

Sports

Pages