भारत का एयर स्ट्राइकः पाकिस्तानी🇵🇰 संसद में लगे इमरान खान शर्म 😱करो के नारे - LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

 LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

खबरें जो सच बोले

Breaking

Tuesday 26 February 2019

भारत का एयर स्ट्राइकः पाकिस्तानी🇵🇰 संसद में लगे इमरान खान शर्म 😱करो के नारे



इंडियन एयरफोर्स ने मंगलवार तड़के सीमा पार पाकिस्तान स्थित बालाकोट में आतंकी गुट जैश-ए-मोहम्मद के ठिकाने को निशाना बनाया। इसमें बड़ी संख्या में आतंकवादी, ट्रेनर, शीर्ष कमांडर और जेहादी मारे गए। इस अभियान में मारे गए आतंकियों में जैश प्रमुख मसूद अजहर का रिश्तेदार युसूफ अजहर शामिल है।


विदेश सचिव विजय गोखले ने यह जानकारी दी। वहीं भारत की इस कार्रवाई से पाकिस्तान में तनाव की स्थिति बनी हुई है और विपक्षी नेता प्रधानमंत्री इमरान खान के प्रति नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। पाकिस्तान की संसद में प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ नारे लगे। संसद में पाकिस्तानी जनप्रतिनिधियों ने शर्म करो इमरान खान के नारे लगाए।


पाकिस्तान की संसद में मंगलवार को जैसे ही कार्यवाही शुरू हुई सदन में इमरान खान शर्म करो के नारे गुंजने लगे। सदन में पाकिस्तान के नेताओं ने संयुक्त सत्र बुलाकर भारत-पाकिस्तान के बीच मौजूदा तनाव पर चर्चा करने की मांग की है। इससे पहले पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी आपात बैठक बुलाई थी।


बताया जा रहा था कि बैठक के बाद कुरैशी प्रधानमंत्री इमरान खान से मुलाकात करेंगे और अधिकारियों के साथ सुरक्षा मुद्दों को लेकर उच्च स्तरीय चर्चा करेंगे। सूत्रों ने बताया कि कुरैशी ने अधिकारियों से विचार-विमर्श के लिए इमर्जेंसी मीटिंग बुलाई है। पाकिस्तान सरकार का कहना है कि उसे उम्मीद थी कि भारत हमला करेगा और जवाबी कार्रवाई का उसके पास अधिकार है

No comments:

Post a Comment

Sports

Pages