लोडेड कट्टा के साथ पकड़ाया सूरज व देवानंद को तेतुलमारी पुलिस ने भेजा जेल - LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

 LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

खबरें जो सच बोले

Breaking

Monday 25 February 2019

लोडेड कट्टा के साथ पकड़ाया सूरज व देवानंद को तेतुलमारी पुलिस ने भेजा जेल



धनबाद----कतरास। तेतुलमारी 2 जनवरी को वेस्ट मुडीडीह में मारपीट की घटना के बाद तेतुलमारी थाना में दर्ज कांड सांख्य 03/19  भादवी के आरोपी को गुप्त सूचना के आधार पर ड़ी एस पी बाघमारा द्वारा गठित टीम ने तेतुलमारी पुलिस के साथ बीते रात्रि वेस्ट मुडीडीह 40 नंबर हनुमान मंदिर के समीप से सूरज यादव को लोडेड कट्टा ,देवानंद यादव को खदेड़ कर पकड़ा।सोमबार की शाम गिरफ्तार दोनो को पुलिस ने जेल भेज दिया।उक्त बातें बाघमारा एस डी पी ओ मनोज कुमार ने तेतुलमारी थाना में सोमबार को प्रेस वार्ता के दौरान कही।प्रेस वार्ता में कतरास अंचल निरिक्षक एस के सिंह,तेतुलमारी थाना प्रभारी गंगा सागर ओझा सहित टीम में रामकनाली,ईस्ट बसूरिया,राजगंज,पुलिस के दल शमील थे।


कतरास अंचल निरीक्षक सुनिल कुमार सिंह ने कहा कि जब तक डीजल चोरी बंद नही होगा पुलिसिया कार्यवायी जारी रहेगा।आरोपी सूरज कई मामले में आरोपी है । तेतुलमारी थाना प्रभारी गंगा सागर ओझा ने कहा कि शांति व्यवस्ता में व्यवधान डालने वालो को बख्शा नही जायेगा ।

No comments:

Post a Comment

Sports

Pages