पाकिस्तानी कलाकार अली जफर की परेश रावल ने की जमकर सोशल मीडिया पर खिंचाई - LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

 LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

खबरें जो सच बोले

Breaking

Thursday 28 February 2019

पाकिस्तानी कलाकार अली जफर की परेश रावल ने की जमकर सोशल मीडिया पर खिंचाई

भारत और पाकिस्तान के बीच हुई एयर स्ट्राइक्स के बाद दोनों ही मुल्कों में तनाव बना हुआ है. लेकिन इसी बीच दोनों मुल्कों के कलाकार भी ट्विटर पर भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों अपने देश के पक्ष में मजबूती से खड़े हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन अब परेश रावल और अली जफर के बीच शब्दों की जंग जरूर छिड़ गई है. परेश रावल ने किया ट्वीट हाल ही में जब पाकिस्तानी कलाकार अली जफर ने अपने प्रधानमंत्री इमरान खान के उस भाषण की तारीफ की जो उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले के बाद किया था. इस भाषण की तारीफ करते हुए अली जफर ने ट्वीट किया कि, ‘क्या स्पीच है प्रधानमंत्री इमरान खान.’ इस पर कुछ ही देर बाद भारतीय कलाकार और सांसद परेश रावल ने एक ट्वीट किया. परेश रावल ने पाकिस्तानी कलाकार अली जफर की खिंचाई करते हुए लिखा कि, ‘और अब स्पीचलेस’.

Now speechless!!! https://t.co/cY8RrkfAgh — Paresh Rawal (@SirPareshRawal) February 26, 2019

300 आतंकियों को मार गिराया गया बता दें कि, परेश रावल ने ये ट्वीट उस वक्त किया है जब भारत की तरफ से पाकिस्तान की सीमा में घुसकर बालाकोट स्थित आतंकी ठिकानों को ध्वस्त कर दिया गया. बालाकोट में आतंकियों का एक बड़ा प्रशिक्षण शिविर था जिसे भारतीय वायुसेना ने तड़के सुबह एयर स्ट्राइक कर तबाह कर दिया था. भारतीय वायुसेना की इस जवाबी कार्यवाही में तकरीबन 300 आतंकियों के मारे जाने की खबर है.

https://ift.tt/eA8V8J Latest News अभी अभी Firstpost Hindi

No comments:

Post a Comment

Sports

Pages