👉एयर स्‍ट्राइक पर बोली शिवसेना, 😱'बदला तब पूरा होगा जब अजहर👹 मसूद मरेगा' - LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

 LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

खबरें जो सच बोले

Breaking

Tuesday 26 February 2019

👉एयर स्‍ट्राइक पर बोली शिवसेना, 😱'बदला तब पूरा होगा जब अजहर👹 मसूद मरेगा'



भारतीय वायुसेना द्वारा मंगलवार (26 फरवरी) तड़के पाक अधिकृत कश्‍मीर में हवाई कार्रवाई कर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद के प्रमुख ठिकानों को तबाह भारतीय वायु सेना की एयर स्‍ट्राइक कर दुश्मनों को करार जवाब दिया है।


इंडियन एयर फोर्स के मिराज विमानों ने नियंत्रण रेखा के पार आतंकवादी कैंपों पर 1,000 किलोग्राम के बम गिराए और उन्हें पूरी तरह तबाह कर दिया गया। भारतीय वासुसेना की इस कार्रवाई में 200 से 300 आतंकियों को मार गिराया गया। इसमें जैश, हिज्बुल और लश्कर के कई आंतकियों को ढेर कर दिया।


भारतीय वायुसेना की इस कार्रवाई की हर कोई तारीफ कर रहा है। महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी शिवसेना ने एयर स्ट्राइक का स्वागत किया है। शिवसेना ने वायुसेना की कार्रवाई का स्वागत किया और कहा कि जब-तक जैश-ए-मोहम्मद के अजहर मसूद को मार नहीं दिया जाता, तब-तक बदला पूरा नहीं होगा।


वहीं, इस कार्रवाई पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर भारतीय वासुसेना के जवानों को सलाम किया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, 'भारतीय वायुसेना के पायलटों को मेरा सलाम'। भारतीय वायुसेना के ऑपरेशन का हर कोई स्वागत कर रहा है।

No comments:

Post a Comment

Sports

Pages