टीवी की 'गोपी बहू' देवोलीना भट्टाचार्जी फंसी परेशानी में, मांग रही हैं मदद - LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

 LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

खबरें जो सच बोले

Breaking

Thursday 7 February 2019

टीवी की 'गोपी बहू' देवोलीना भट्टाचार्जी फंसी परेशानी में, मांग रही हैं मदद

साथ निभाना साथिया फेम गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी पिछले दिनों अचानक सुर्खियों में आ गई थी जब उनसे मुंबई के एक हिरा व्यापारी के मर्डर के मामले में पुलिस ने पूछताछ की थी. लेकिन बाद में उनके खिलाफ कुछ भी साबित नहीं होने पर उन्हें छोड़ दिया गया था. अब देवोलीना एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. दरअसल देवोलीना इस वक्त काफी परेशान हैं और उनकी परेशानी की वजह देवोलीना के सोशल मीडिया एकाउंट्स हैं. देवोलीना अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ भी रिपोस्ट नहीं कर पा रही हैं। इसके साथ ही ट्विटर एकाउंट से उनके फैन्स भी अपने आप कम होते जा रहे हैं। अब देवोलीना ने अपने फैंस से मदद की अपील की है. I don't know but since quite a long time my 'Instagram' account is behaving wierd. I can't repost, even my followers are dropping. Some fans are complaining that automatically they are unfollowed from my account... I need help @instagram #Instagram #pleasehelp— Devoleena Bhattacharjee (@Devoleena_23) February 6, 2019 देवोलीना भट्टाचार्जी ने ट्वीट करते हुए लिखा “मुझे नहीं पता लेकिन पिछले काफी दिनों से मेरा इंस्टाग्राम एकाउंट बहुत अजीब बर्ताव कर रहा है. मैं कुछ भी रीपोस्ट नहीं कर पा रही हूं. मेरे फॉलोवर्स भी कम होते जा रहे हैं. कुछ फैंस शिकायत कर रहे हैं कि वो अपने आप मेरे एकाउंट से अनफ़ॉलो हो गए. मुझे मदद चाहिए @instagram #Instagram #pleasehelp". टीवी की यह चहेती बहू अपने संस्कारी इमेज से इतर रियल लाइफ में इस हॉट अवतार में नजर आती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. View this post on Instagram A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on Oct 5, 2018 at 2:41am PDT

No comments:

Post a Comment

Sports

Pages