Sanju: फिल्म से बेहद नाराज हैं निर्देशक-अभिनेता महेश मांजरेकर, इंटरव्यू में किया खुलासा - LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

 LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

खबरें जो सच बोले

Breaking

Tuesday 22 January 2019

Sanju: फिल्म से बेहद नाराज हैं निर्देशक-अभिनेता महेश मांजरेकर, इंटरव्यू में किया खुलासा

साल 2018 की सबसे बड़ी हिट रही रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ को दर्शकों ने भी खूब सराहा. इस फिल्म में किए गए रणबीर कपूर के अभिनय को काफी तारीफें मिलीं. हालांकि, इस फिल्म को थोड़ी आलोचना भी झेलनी पड़ी. कई लोगों ने इसे एक प्रोपेगेंडा फिल्म करार दिया. अब इन आलोचना करने वालों में डायरेक्टर महेश मांजरेकर का नाम भी जुड़ गया है, जो संजय दत्त के बेहद अच्छे दोस्त माने जाते हैं. ‘संजू’ से निराश हैं महेश मांजरेकर मुंबई मिरर से बातचीत में डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने बताया है कि, ‘मैंने संजू देखी और वो बहुत ही शानदार कमर्शियल फिल्म है. हालांकि, मैं ये भी कहना चाहूंगा कि इसमें कई सारी चीजें और भी दिखाई जा सकती थीं, जिन्हें दिखाया नहीं गया है. अगर मैं इसका डायरेक्टर होता तो मैं इसे अलग तरह से बनाता. हिरानी एक कमर्शियल फिल्म बनाना चाहते थे और वो उसमें कामयाब भी हुए हैं. एक फिल्म के तौर पर मैंने संजू को खूब एंजॉय किया लेकिन एक बायोपिक के तौर पर मैं इससे निराश हूं.’ संजय दत्त के अच्छे दोस्त हैं महेश आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, महेश मांजरेकर अभिनेता संजय दत्त के बेहद अच्छे दोस्तों में माने जाते हैं. दोनों ने साथ में वास्तव, हथियर, कुरुक्षेत्र, पिता और विरुद्ध जैसी लाजवाब फिल्में दी हैं. फिल्म ‘संजू’ में भी महेश मांजरेकर ने एक कैमियो किया था.

No comments:

Post a Comment

Sports

Pages