गोवा: गोविंद गावडे ने कैबिनेट बैठक में लड़ाई से किया इनकार, कहा- मैं यहां का चीता - LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

 LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

खबरें जो सच बोले

Breaking

Sunday 27 January 2019

गोवा: गोविंद गावडे ने कैबिनेट बैठक में लड़ाई से किया इनकार, कहा- मैं यहां का चीता

स्वतंत्र विधायक और गोवा के कला एंव संस्कृति मंत्री गोविंद गावडे की कैबिनेट मीटिंग के दौरान कथित तौर पर महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) के मंत्री से लड़ाई होने की बात सामने आई हैं. हालांकि गोविंद गावडे के जरिए इस मामले पर सफाई दी गई है और कहा गया है कि ऐसी सारी खबरें झूठी है. गोविंद गावडे ने कहा 'कैबिनेट बैठक में कुछ नहीं हुआ. सभी मीडिया रिपोर्ट झूठी हैं. अंदर कोई मीडिया मौजूद नहीं था.' निर्दलीय विधायक ने विरोधी पर पलटवार करते हुए कहा कि वह एक कुत्ते की तरह है जो केवल यह जानता है कि कैसे भौंका जाता है. Goa Minister Govind Gaude: People who are slaves of Dhavalikar brothers are only barking behind my back on basis of what their leader is saying. They are back stabbing me. I challenge them, you come & do everything in front of me. Don’t send your dogs. I am a tiger over here. https://t.co/5M7ff9oTd5 — ANI (@ANI) January 27, 2019 उन्होंने कहा 'जो लोग धवलीकर भाइयों के गुलाम हैं, वे केवल इस आधार पर मेरी पीठ पीछे भौंक रहे हैं कि उनका नेता क्या कह रहा है. वे मेरी पीठ पर छुरा मार रहे हैं. मैं उन्हें चुनौती देता हूं, तुम आओ और मेरे सामने सब कुछ करो. अपने कुत्तों को मत भेजो. मैं यहां का चीता हूं.' दरअसल, भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली गोवा सरकार में सहयोगी दल महाराष्ट्रवादी गोमंतक पार्टी (एमजीपी) ने आरोप लगाया था कि निर्दलीय विधायक गावडे ने उसके नेता और मंत्री सुदीन धवलीकर से दुर्व्यवहार किया. एमजीपी ने उन्हें मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग की. एमजीपी के कार्यकारी अध्यक्ष नारायण सावंत ने दावा किया था कि गावडे ने राज्य मंत्रिमंडल की बैठक के दौरान कुछ मुद्दों पर असहमति को लेकर धवलीकर से दुर्व्यवहार किया था.

No comments:

Post a Comment

Sports

Pages