‘धमाल’ सीरीज को लेकर आ रही ये नई जानकारी, इंदर कुमार ने किया ये काम - LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

 LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

खबरें जो सच बोले

Breaking

Wednesday 23 January 2019

‘धमाल’ सीरीज को लेकर आ रही ये नई जानकारी, इंदर कुमार ने किया ये काम

अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘टोटल धमाल’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है, जिसे लोगों ने खासा पसंद किया है. लेकिन इस फिल्म की रिलीज में अभी थोड़ा वक्त और है. इस फिल्म की रिलीज से पहले एक और अच्छी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर अजय के फैंस काफी खुश हो जाएंगे. दो नए टाइटल कराए गए रजिस्टर मिड-डे की ताजा रिपोर्ट की मानें तो ‘धमाल’ सीरीज के निर्माताओं ने ‘टोटल धमाल’ की रिलीज से पहले ही दो नए टाइटल ‘ट्रिपल धमाल’ और ‘फन ऑन धमाल’ बुक करा लिए हैं. डायरेक्टर इंदर कुमार ने इस सीरीज की चौथी फिल्म पर तो काम भी करना शुरू कर दिया है. इंदर कुमार के मुताबिक, ‘मैं अगली बार जरूर अपनी कास्ट को रिलीज करना चाहूंगा. मैंने ‘टोटल धमाल’ की शूटिंग के वक्त संजय दत्त को काफी मिस किया है. मैं जब अगली धमाल फिल्म बनाऊंगा तो उन्हें जरूर लूंगा.’ अजय के बिना नहीं बना सकते थे फिल्म अजय देवगन की फिल्म में एंट्री को लेकर इंदर कुमार ने कहा कि, ‘मैं ‘टोटल धमाल’ अजय देवगन की मदद के बिना बना ही नहीं सकता था. उन्होंने न केवल टीम को क्रिएटिवली मदद की है, बल्कि उन्होंने फाइनेंशियल तौर पर भी हमारी काफी मदद की है. मैं अगर ‘टोटल धमाल’ बना पाया हूं तो उसकी केवल एक ही वजह है और वो अजय देवगन हैं और उनका मुझ पर भरोसा है. मैं उनके बिना ‘धमाल’ सीरीज की आगे कोई भी फिल्म नहीं बनाऊंगा.’

No comments:

Post a Comment

Sports

Pages