पुलवामा में मुठभेड़ में हिज्बुल 👹कमांडर जहूर समेत 3 आतंकी👌 ढेर - LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

 LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

खबरें जो सच बोले

Breaking

Saturday 15 December 2018

पुलवामा में मुठभेड़ में हिज्बुल 👹कमांडर जहूर समेत 3 आतंकी👌 ढेर


जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 3 आतंकियों को ढेर कर दिया है। सूत्रों के अनुसार शनिवार सुबह जिले के खारपोरा इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। जिसके बाद सेना, सीआरपीएफ और पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन चलाया।

घेराबंदी बढ़ता देख एक मकान में छिपे आतंकवादियों ने फायरिंग कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसमें 3 आतंकी मारे गए। इस एनकाउंटर में एक जवान के भी घायल होने की खबर है।

मारे गए आतंकियों में हिज्बुल का कमांडर जहूर भी शामिल है। सुरक्षाबलों की मोस्ट वॉन्टेड लिस्ट में शामिल जहूर पूर्व में फौजी रह चुका है। जहूर 173 टेरीटोरियल आर्मी का सदस्य था और 2016 में सर्विस रायफल के साथ भागकर आतंकी बना था।

अभी तक तीनों आतंकियों के शव बरामद नहीं हुए हैं। सुरक्षाबलों का इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। मुठभेड़ के दौरान किसी तरह की अफवाह न फैले इसके लिए इलाके में एहतियातन इंटरनेट सर्विस पर रोक लगा दी गई है। बता दें कि इस साल जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन ऑल आउट के तहत अभी तक तकरीबन 250 आतंकवादियों को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। बीते 8 वर्षों में यह संख्या सबसे ज्यादा है

No comments:

Post a Comment

Sports

Pages