🇺 अमेरिका के रेस्टोरेंट 🥗 में हुई फायरिंग 🔫 में एक भारतीय छात्र 🚶 की मौत - LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

 LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

खबरें जो सच बोले

Breaking

Sunday 8 July 2018

🇺 अमेरिका के रेस्टोरेंट 🥗 में हुई फायरिंग 🔫 में एक भारतीय छात्र 🚶 की मौत

तेलांगना  की 24 वर्षीय युवक की अमेरिका के एक रेस्टोरेंट में गोलीबारी में शुक्रवार को मौत गई है। वारंगल का रहने वाला छात्र शरत कप्पू यहां की मिसूरी यूनिवर्सिटी में पढ़ता था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है लेकिन अभी तक इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

जानकारी के अनुसार कंसास पुलिस को शुक्रवार शाम 7 बजे एक रेस्टोरेंट में गोलीबारी की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर खून से लथपथ शरत को एक पूल में गिरा पाया। आनन-फानन में युवक को करीब के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शरत के शरीर पर गोलियों के निशान भी मिले हैं।

चश्मदीदों के मुताबिक उन्होंने रेस्टोरेंट से 5 गोलियां चलने की आवाज सुनी थी। शरत कंसास में रहता था और हायर स्टडीज के लिए उसने मिसूरी यूनिवर्सिटी में दाखिला लिया था। जवान बेटे की मौत के बाद वारंगल में शरत के परिवार में मातम पसर गया है। परिजनों ने राज्य के एनआरए मंत्री के. वाई. रामाराव से मामले में दखल देकर जल्द से जल्द शरत के पार्थिव शरीर को भारत लाने की गुजारिश की है।

No comments:

Post a Comment

Sports

Pages