OMG: बिग बॉस से निकलकर विकास गुप्ता हो गए है टोन्ड, अब दिखते हैं ऐसे - LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

 LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

खबरें जो सच बोले

Breaking

Monday 11 June 2018

OMG: बिग बॉस से निकलकर विकास गुप्ता हो गए है टोन्ड, अब दिखते हैं ऐसे




बिग बॉस सीजन 11 के कंटेस्टेंट रह चुके विकास गुप्ता आजकल अपने लुक पर काफी मेहनत कर रहे हैं. उन्होंने 14 किलो वजन भी कम कर लिया है और अब वह काफी फिट नजर आ रहे है. विकास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने वजन घटाने की जानकारी दी. विकास पहले 98 किलो के थे अब उनका वजन 78 किलो हैं.
विकास ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो शर्टलस दिखाई दे रहे हैं और अपनी टोन्ड बॉडी दिखा रहें है.

विकास ने कैप्शन में अपने वजन घटाने की जर्नी को भी बताया है. उन्होंने लिखा- 'मैं जिम में बहुत मेहनत कर रहा हूं. खाने पर मैंने कंट्रोल किया है. मैंने ऐसा पहले कभी नहीं किया था. मैं हमेशा डिबेट और क्विज में हिस्सा लेता था, कभी खेल के मैदान पर नहीं उतरा.'
'हालांकि बिग बॉस के बाद बहुत कुछ बदल चुका है. जब मैं घर गया था तो 92 किलो का था और अब मैं 78 किलो का हूं. सिर्फ वजन ही नहीं बल्कि बहुत कुछ बदल गया है.'

No comments:

Post a Comment

Sports

Pages