पांच वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म - LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

 LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

खबरें जो सच बोले

Breaking

Sunday 29 April 2018

पांच वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म

शर्मशार के साथ जघन्य अपराध---

धनबाद//पुटकी थाना क्षेत्र के मुनिडीह ओ0पी0 अन्तर्गत मुनिडीह जतूडीह कॉलोनी के रहने वाले जीतू  बाउरी की पांच वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म कर जान से मार कर जंगल मे शव को फेका।


मामला- मृतक की माता अनिता देवी ने बताया कि रात्रि नो बजे पास के ही मोहल्ले में ही शादी था हम लोग शादी समारोह से खाना खा कर घर रहे थे तभी मोहल्ले की लड़का जिसका नाम डबलू मोदी उम्र सत्रह वर्ष पिता पूना मोदी है वह हमारे साथ शादी समारोह से साथ मे मेरे घर आया रात के लगभग नो बजे घर आने के बाद लड़के ने जिद किया कि हम इस बच्ची को फिर से कुछ खिलाकर जल्द वापस आते है लेकिन मेरे मना करने के बाद भी हमारी बेटी को लेकर चला गया मेरे बेटी को भगनी कहता है इस कारण में भी कुछ नही बोल पाई और लेकर चला गया वापस लगभग दस बजे डबलू मोदी मेरे घर आया और बोला कि आप की लड़की घर आ गई तो मैने कहा कि तुम्हारे साथ ही तो गई थी मेरी बेटी कहा गई में वापस शादी समारोह में खोजने गई और काफी खोज बिन किया पर मेरी बेटी कहि नही मिली अंत में सुबह स्थानीय थाना में लिखत शिकायत किया जसके बाद पुलिस हुई रेस ओर सबसे पहले लड़का को पकड़ा लेकिन इसी बीच लड़का को ग्रामीण ने पकड़ कर जम कर पिटाई किया जब पुलिस ने कड़ाई से पूछा तो अपना जुर्म कबूल किया कि में ही उक्त लड़की के साथ दुष्कर्म कर जान से मार कर शव को जंगल मे फेक दिया जहा आरोपी को पुलिस ने घटना स्थल पर लेकर आया और जंगल के बीच बच्ची के शव को बरामद किया जिसमे पुटकी थाना प्रभारी अल्बिनुस बाड़ा, केंदुआडीह थाना प्रभारी संजय कुमार मुनिडीह ओ0पी0 प्राभारी जयकिशन कुजूर के अथक प्रशास के बाद मामले के उजागर किया वही एसएसपी मनोज रत्न चौथे ने बताया कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया है और बच्ची का रात में ही मेडिकल ओर पोस्टमोडम किया जाएगा।

 गुड़िया के साथ दरिंदगी की हद कर दिया ईश्वर इस मासूम की आत्मा को शांति प्रदान करें😢😢


कुकर्मी अपराधी का है  फोटो है जिसे गिरफ्तार किया है पुलिस ने...


No comments:

Post a Comment

Sports

Pages