जियो समर सरप्राइज़ ऑफर एक नए रूप में - LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

 LiveNow24x7: Latest News, breaking news, 24/7 news,live news

खबरें जो सच बोले

Breaking

Wednesday 12 April 2017

जियो समर सरप्राइज़ ऑफर एक नए रूप में

ख़ास बातें
जियो ने धन धना धन ऑफर के तहत दो नए प्लान पेश किए हैंदूसरा प्लान 509 रुपये का हैदोनों प्लान में सिर्फ डेटा का फर्क है
रिलायंस जियो के पास मानो ऑफर का कोई पिटारा हो। एक खत्म होता है तो दूसरा शुरू हो जाता है। शुरुआत जियो वेलकम ऑफरसे हुई, फिर जियो हैप्पी न्यू ईयर ऑफरआया। इसके बाद जियो प्राइम सब्सक्रिप्शनको पेश किया गया, और आखिर में समर सरप्राइज़ ऑफर आया। हालांकि, ट्राई के आदेश के बाद जियो समर सरप्राइज़ ऑफर को वापस ले लिया गया। लेकिन कंपनी ने वादा किया था कि वह नए ऑफर के साथ जल्द आएगी। और ऐसा हो गया है।
रिलायंस जियो ने धन धना धन ऑफर के तहत दो नए प्लान पेश किए हैं। जियो का नए रीचार्ज पैक की कीमत 309 रुपये से शुरू होती है। जियो ने जानकारी दी है कि 309 रुपये के रीचार्ज में ग्राहकों को तीन महीने के लिए अनलिमिटेड सुविधा मिलेगी। दूसरा प्लान 509 रुपये का है। दोनों प्लान में सिर्फ डेटा का फर्क है।
 

रिलायंस जियो धन धना धन ऑफर
309 रुपये वाले प्लान वैधता तो 28 दिन की है, लेकिन ग्राहकों को 84 दिनों तक रीचार्ज कराने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी। इसके तहत जियो ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ हर दिन 1 जीबी 4जी डेटा इस्तेमाल करने के लिए मिलेगा। वहीं, 509 रुपये वाले प्लान में हर दिन 2 जीबी डेटा दिए जाने की बात कही गई है। बता दें कि जियो प्राइम मेंबर ही इस कीमत में धन धना धन ऑफर का फायदा उठा सकेंगे। वहीं, जिन जियो ग्राहकों ने रिलायंस जियो प्राइम मेंबरशिप नहीं ली है या कोई पहली बार जियो सिम ले रहा है, तो उनके लिए 309 रुपये वाले पैक की कीमत 408 रुपये (99 रुपये जियो प्राइम मेंबरशिप वाले) होगी। और 509 रुपये वाले पैक के लिए 608 रुपये का भुगतान करना पड़ेगा।
 
जियो समर सरप्राइज़ ऑफर एक नए रूप में
वैसे, इन प्लान पर गौर किया जाए तो लगता है कि रिलायंस जियो ने समर सरप्राइज़ ऑफर का नाम बदल कर धन धना धन ऑफर कर दिया है। और टैरिफ प्लान 10 रुपये के आसपास महंगे हो गए। वहीं, सुविधाएं समर सरप्राइज़ ऑफर वाली ही दी जा रही हैं।

No comments:

Post a Comment

Sports

Pages